“वाचो ऑरिजिनल पेश करता है ‘मनघड़ंत’ – सनसनीखेज हत्या की रहस्य और रोमांच से भरी कहानी”

वाचो, भारत में तेजी से बढ़ते हुई ओटीटी प्लेटफॉर्मों में से एक “मनघड़ंत” शीर्षक से सनसनीखेज और रहस्य-रोमांच से भरी हत्या की कहानी पर आधारित सीरीज़ का प्रीमियर रिलीज़ करने की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित है। यह सीरीज़ रोमांच से भरी है, सस्पेंस से भरी है, वफादारी और धोखेबाज़ी से भरी है, और प्यार और गुस्से से भी भरी है। यह दर्शकों को भावनात्मक उलटफेर की यात्रा पर ले जाती है और खतरनाक परिणामों का पर्दाफाश करती है जो उन्हें अंत तक बांधे रखते हैं। संजीव चधा द्वारा निर्देशित और सिक्स सेंस एंटरटेनमेंट और शौशा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह 8 भागों की हिंदी वेब सीरीज 14 अप्रैल 2023 से वाचो ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर एक्सक्लूसिव रूप से प्रीमियर होने जा रही है।


यह सीरीज़ मशहूर मूवी राइटर माधव बक्शी की पत्नी रचना बक्शी की हत्या के आसपास घूमती है। पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर पार्थ की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदाकारी और इसकी रोचक कहानी दर्शकों को अपनी स्क्रीन पर जकड़े रखेगी। इसके विभिन्न पात्रों और इसकी कहानी का ताना-बाना दर्शकों को प्रत्येक एपिसोड के साथ अनोखी और अचरज भरी पटकथा से रूबरू कराएगा।


“मनघड़ंत’ शक्तिशाली चरित्रों पर आधारित धारावाहिक है, जिसमें प्रिंस रॉड, राजू खेर, रिब्बू मेहरा, डॉली चावला, सत्यम्वदा सिंह, रौनक भिंडर, संगीता ओदवानी, आनंद अजय, श्वेत सिन्हा, अवेज़ खान, राम प्रसाद मिश्रा, समृद्धि चड्ढा, अंकुर मल्होत्रा और प्रवीण बाबा जैसे मंजे हुए कलाकारों की जुगलबंदी देखने का मिलेगी जिन्होंने अपनी-अपनी अनूठी चरित्र भूमिकाओं में जान डाल दी है।


इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, डिश टीवी एवं वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉर्पोरेट हेड-मार्केटिंग, श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “वाचो दर्शकों को विभिन्न शैलियों की रोचक प्रस्तुतियों से जुड़े रखने का प्रयास करता है। ‘मनघडंत’ भी इन प्रस्तुतियों में से एक है, जिसे दर्शकों को सीरीज देखने का रोमांचक अनुभव देने के लिए तैयार किया गया है। हत्या की यह सनसनीखेज कहानी संदेह और गुत्थियों से भरी हुई है जिसकी उघड़ती परतें दर्शकों को दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर कर देती हैं।

बड़ी कुशलता से तैयार की गई इसकी कहानी में ऐसे अप्रत्याशित बदलाव और घटनाओं के मोड़ आते कि एक बार देखना शुरू कर देने पर जब तक यह पूरी नहीं हो जाती तब तक दर्शक इससे बंधे रहते है। अपने दर्शकों के लिए इस रोमांचक वेब सीरीज को लॉन्च करते हुए वाचो खुद पर बहुत गर्व महसूस कर रहा है, उसे बहुत खुशी है कि वह अपने दर्शकों की आकांक्षाओ के अनुरूप ऐसी बेहतरीन सीरीज़ लेकर आया है जिसे देखना बहुत रोचक अनुभव होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button